Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो में घुसी काली नागिन, तो हो गया हंगामा !

नई दिल्ली। DMRC (Delhi Metro Rail Corporation) की कड़ी चेतावनी के बावजूद दिल्ली मेट्रो में लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं अब नया वीडियो दिल्ली मेट्रो में एक नागिन डांस (Nagin Dance) का है। जी हां… Delhi Metro Mein Ghuse Kali Nagin नजर आ रहा है। हैरानी की बात यह है कि डांस कर रहा शख्स मेट्रो के खुले दरवाजे के पास खड़ा है।

DMRC से एक्शन लेने की मांग वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक Delhi Metro Mein Ghuse Kali Nagin के दरवाजे की ओर झुक कर डांस स्टेप कर रहा है। जैसे ही दरवाजा बंद होता है शख्स ऊपर उठ जाता है। फिर वो अपना मोबाइल कैमरा ऑन कर (Mobile Camera) ट्रेन के अंदर डांस करने लगता है। Delhi Metro Mein Ghuse Kali Nagin अजीब हरकतें करना शुरू कर देता है। वीडियो में किसी यात्री को कहते सुना जा सकता है कि ‘एक से एक नमूने हैं।’ यह वीडियो अब वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लोगों ने नाराजगी जताते हुए DMRC से एक्शन लेने की मांग की है। दी नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे को क्यों नहीं दिखता ये सब।’ इमरान ने लिखा, ‘ये करना क्या चाहता है?’

लगातार आ रहे हैं वायरल वीडियो बीते महीनों दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की बिकिनी पहने ट्रेन में यात्रा कर रही थी। वहीं किस कर रहे कपल के वायरल वीडियो पर भी लोगों ने भारी नाराजगी जताई थी एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक ट्रेन की सीट पर बैठ कर मास्टरबेट करता दिखा। उस वक्त शख्स की बगल वाली सीट पर एक युवती भी बैठी हुई थी। इस अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो ने ट्रेन के अंदर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी की गई।

Leave a Comment